आ गईं बाज़ार में नकली औरतें, अब मर्द नहीं करेंगे शादी

0
363

आज तक आपने  नकली तेल,घी, खोए और नकली मशीनी कल-पुर्जों के बारे में तो बहुत सुना होगा ,किन्तु अगर कोई आपसे कहे की आजकल बाजार में नकली औरते बिक रही हैं तो आप उसे पागल कहेंगे। लेकिन दोस्तो अब जल्द ही ऐसा वक्त आने वाला हैं जब आप भी बाजार जाकर नकली औरत खरीद सकेंगे।वीडियो देखें लेख के अंत में, आवश्यकता अविष्कार की जननी है , इसी बात को सिद्ध करके दिखा दिया है इस नकली कामुक रबर की औरतों नें ।   जिसे हम बोल-चाल की भाषा मे मेंस टॉय डॉल्स  कहते है।

 क्या क्या खूबियाँ होंगी इन नकली कामुक डॉल्स में ?

ख़ास मर्दों के लिए बनीं इन कामुक गुड़ियों को एक खूबसूरत नवयौवना के आकार का बना देना तो आसान है.

पर इन संपूर्ण नारी नुमा गुड़ियों के शरीर का तापमान ,उनमें होने वाली शारीरिक हलचलों के साथ-साथ इनमें मानसिक भावों को नियंत्रित करने के कंट्रोल्स भी दिए गएँ हैं , जो की अपने आप में आश्चर्यजनक है .

हाड़ -मांस की जगह रबर और प्लास्टिक से बनी, किसी कवी की कल्पना जैसी स्वप्न सुंदरी ये डॉल्स साधु-सन्यासी को भी कामुकता से भर सकतीं हैं .

 सामाजिक मान्यताओं को खतरा

इस विषय पर बुद्धिजीवियों का कहना है कि अगर लोग अपनी वासना की पूर्ति के लिए  ऐसी ही डॉल का उपयोग करने लगेंगे ,तो समाज मे शादी-विवाह का महत्त्व कम हो जायेगा।

शादी को केवल अपनी वासना पूर्ति का माध्यम समझने वाले लोग अपनी पत्नी की जगह इन डॉल्स को ज्यादा चाहने लगेंगे।

इसका सबसे ताजा उदाहरण है अंटलांटा देश का ६४ वर्षीय जेम्स, जो अपनी डॉल के संसर्ग में आने के बाद से अपनी पत्नी की उपेक्षा करने लगा है।

LEAVE A REPLY