राम गोपाल का नया कांड, करेंगे मिया माल्कोवा को लांच

0
327

राम गोपाल वर्मा का दूसरा नाम कंट्रोवर्सी होना चाहिए। वर्मा साहब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के उन डायरेक्टर्स में गिने जा सकतें है जिनको पब्लिसिटी करने की ज़रूरत नहीं पड़ती। उनके द्वारा बनायीं गयी फ़िल्में ही खुद इतनी कंट्रोवर्सी पैदा कर देतीं है की पब्लिसिटी अपने आप मिल जाती है। इस बार वर्मा साहब ने अपनी आगमी फिल्म का टाइटल रखा है “गॉड सेक्स एंड ट्रुथ” ।

अब फिल्म किस विषय पर होगी इसकी कल्पना आप खुद ही कर सकतें हैं। बहरहाल चलते हैं इस फिल्म की कास्टिंग की ओर तो आपको बताना चाहेंगे की इस फिल्म से RGV लांच करने वाले हैं मिया माल्कोवा नामक एडल्ट इंडस्ट्री की एक ऐसी स्टार को जिसने इस दलदल में १६ साल की कमसिन उम्र में कदम रखा। जी हैं वर्मा साहब सनी लेओनी की तर्ज़ पे एक और एडल्ट इंडस्ट्री की ख्यात स्टार को बॉलीवुड में एंट्री देनें वाले हैं।

 

सुपर बोल्ड अभिनेत्री /एडल्ट स्टार मिया ने खुद ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है कि वह दूसरी एडल्ट स्टार हैं जिन्हें किसी भारतीय फिल्म मेकर के साथ काम किया है

अब मिया के ट्वीट के बाद रसिक मिजाज़ वर्मा कहाँ चुप बैठने वाले थे उन्होंने भी कर दिया ये ट्वीट

हम अपने नौजवान पाठकों को बताना चाहेंगे की मिया माल्कोवा की डेट ऑफ़ बर्थ है 1992 । इस 25 साला खूबसूरत युवती ने 16 वर्ष की अल्प आयु में मक्डोनल्ड फ़ूड फ्रैंचाइज़ी में काम करना शुरू किया उसके बाद सिज़्ज़्लर्स नामक फ़ूड चैन में बतौर एम्प्लॉई काम किया। जिसके बाद उन्हें, उनकी रिश्तेदार नताशा माल्कोवा, जो की स्वयं एक फेमस एडल्ट स्टार थीं ने बुलवाया। एडल्ट इंडस्ट्री में उनकी एंट्री नताशा के द्वारा ही संभव हो पायी। आपको बताना चाहेंगे मिया मल्कोविच के भाई भी इस इंडस्ट्री में काम करतें हैं। मिया शादी शुदा हैं और उनके पति डैनी माउंटेन भी उन्हीं की तरह एक एडल्ट स्टार हैं।

LEAVE A REPLY