१० करोड़ की शादी मात्र १५० मेहमान और ४० दिन लंबा हनीमून

0
2347

साउथ के सुपरस्टार जोड़े  समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने अपनी शादी को राजसी अंदाज़ में अंजाम दिया है   आपको जान के आश्चर्य होगा की इस भव्य शादी का बजट था १० करोड़ और आने वाले मेहमान थे  मात्र १५०।  इस बात से ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है की मेहमानवाज़ी पे बेइंतेहा दौलत लुटाई गयी  है। 

जिन पाठकों को समांथा रुथ और नागा चैतन्य के बारे में मालूम नहीं है उन्हें हम बताना चाहेंगे की ये साउथ की फिल्मों के बहोत ही चमकीले सितारे हैं। चैतन्य ने जहाँ पिता नागार्जुन के पद चिन्हों पे चलते हुई एक सफल फ़िल्मी करियर की राह पे हैं वहीँ समांथा अपनी बाला की खूबसूरती और शोख अदाओं से पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री का दिल जीत चूकिं हैं।

 इस खूबसूरत जोड़े के बीच की रुमानियत सालों पुरानी है।  ये बताना हम ज़रूरी समझतें हैं की इस लिव इन रिलेशनशिप के दौर में समांथा और नागा ने अपनी प्रेम को गरिमा पूर्ण ढँग से रील लाइफ और रियल लाइफ दोनों में भी निभाया है  

कहाँ हुई ये सितारों से सजी हुई शादी

ये शादी हुई है  गोवा में।  सामंथा ने जब अपनी शादी की फोटोग्राफ्स इंस्टाग्राम पे शेयर की तो मानों इस सोशल नेटवर्किंग साइट पे आग सी लग गयी।  लोगों ने महज़ मिनटों में इस पोस्ट को इंटरनेट पे वायरल कर दिया।  गोवा की मनोरम और रूमानी शाम में सामंथा अपनी वेडिंग ड्रेस में किसी परी की तरह दिख रहीं थी।  वहीँ नागा चैतन्य ने इंग्लिश में प्रचलित डार्क टॉल और हैंडसम की परिभाषा को चरितार्थ किया था। 

दो रीती रिवाज़ो से पूरी की गयी रसम

अक्टूबर को जोड़े ने हिन्दू रीती रिवाजो से विवाह किया वहीँ अक्टूबर को इस जोड़े ने क्रिस्चियन सेरेमोनियल वेडिंग की। 

४० दिन लम्बे हनी मून का है प्लान

सामंथा और नागा ने ये तय किया है की सबसे पहले दोनों लंबित फिल्मों की शूटिंग पूरी करेंगे।  उसके बाद ये जोड़ा फिल्म इंडस्ट्री को ४० लम्बे दिनों के लिए अलविदा कह देगा। वजह होगी एक रोमांटिक हनी मून।  जल्द ही हम अपने पाठकों के लिए इनके इस दिलकश ट्रिप की एल्बम के साथ उपस्थित होंगे। तब तक आप इस भव्य शादी की झलकियों का लुत्फ़ उठायें शादी का एल्बम आपके सामने है नेक्स्ट बटन दबाये और सारे वेडिंग फोटोग्राफ्स देखें. हमारे फेसबुक पेज सही पकडे को सब्सक्राइब करना ना  भूलें . फिर मिलेंगे तब तक मुस्कुराते रहिये खुश रहिये, सबका धन्यवाद। 

LEAVE A REPLY