ऐश की ऎसी हरकत की खुद बिग बी को लगानी पड़ी डांट

0
292

हाल ही में बिग बी और ऐश्वर्या का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।  इसमें बिग भी ऐश्वर्या की हरकत पे उन्हें डाँटते हुए साफ़ दिखाई दे रहें हैं। 

तो आखिर क्या थी ऐश्वर्या कि वह हरकत जिसपे अमिताभ ने उन्हें मीडिया के सामने ही झिड़की दे दी। जाननें के लिए बनें रहें हमारे साथ अंत तक।

आइये सीधे ही आपको ले चलतें हैं उस घटना की ओर जहाँ ऐश्वर्या राय से अति उत्साह में एक ऐसी चूक हो गयी जिसने महानायक को नाराज़ कर दिया।

कहाँ और कब घटी ये घटना

बात उस समय की है जब स्टारडस्ट पत्रिका “सिने अवार्ड २०१५ ” का आयोजन कर रही थी।  उस समारोह में इन दोनों महान विभूतियों को भी पुरस्कृत किया जाना था।  महानायक को उनकी फिल्म “पा” के लिए और ऐश्वर्या राय को उनकी कमबैक फिल्म “जज़्बा” के लिए नामांकित किया गया था।  इसी समारोह में यह घटना घटी जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया।Amitabh aishwarya controversy

 क्या थी वो घटना

दरअसल हुआ यूँ की मंच पर ऐश्वर्या राय अपनी पूरी गरिमा के साथ उपस्थित थी।  अपने कमबैक में मिले पुरस्कार से अति उत्साहित ऐश्वर्या बहुत ही एक्साइटेड थी। अब वो समय आया जब महानायक को मंच पर सम्मान के साथ बुलाया गया  बस यही चूक हो गयी मंच पर अति उत्साह से लबरेज़ ऐश्वर्या ने अमिताभ के स्वागत में उन्हें सबसे बेहतरीन व्यक्ति की संज्ञा दे डाली और भावावेश में उनसे इस कदर लिपट गयीं की महानायक को यह कहने पर मजबूर होना पड़ा की आराध्या की तरह अर्थात बच्चों की तरह व्यव्हार मत करो।  देखें वीडियो।       

    

LEAVE A REPLY