जालंधर कोर्ट ने निकाला अर्शी खान के नाम गिरफ़्तारी वारंट

0
451

अर्शी खान के नाम निकला गिरफ्तारी वारंट। जालंधर कोर्ट ने अर्शी खान को 15 जनवरी तक आखिरी मोहलत दी है। कोर्ट में पेश नहीं होने पर उन्हें बिग बॉस के घर से ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। बेबाक़ और बोल्ड अर्शी खान इंटरनेट पोर्टल्स में तो लोकप्रिय थीं ही पर बिग बॉस ने उन्हें प्रसिद्धि का एक अलग पैमाना ही दे डाला है।  विवादों में घिरी रहने वाली अर्शी ने बिग बॉस में एंट्री से पहले ही कई कारनामें किये हैं।  जिनमे शाहिद आफ़रीदी के साथ रिलेशनशिप की अफवाह उड़ाना भी शामिल है।  लेकिन जिस गुनाह के लिए जालंधर कोर्ट ने अर्शी के खिलाफ गिरफ़्तारी का वारंट जारी  किया है वह बहुत ही संगीन है।

 आखिर क्या है मामला

जालंधर कोर्ट के एक वकील ने अर्शी खान के ख़िलाफ़ राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे के अपमान का मामला दर्ज कराया है।  ये मामला तब दर्ज कराया गया जब अर्शी खान बिग बॉस कि प्रतियोगी नहीं बनीं थीं। दरअसल अर्शी खान ने कम कपड़ों में अपने सीने पे तिरंगा बनाया था और उस अर्ध नग्न तस्वीर को सोशल मीडिया पे वायरल कर दिया था।  इस पर लोगों ने काफी तीखी प्रतिक्रिया दी थी।   

कोर्ट में ३ बार गैर हाज़िर रहने से बढ़ गया है खतरा

यह मामला पहले ही सुनवाई के लिए जालंधर कोर्ट में लंबित था। जब अर्शी खान 3 महीने के कॉन्ट्रैक्ट में बिग बॉस के घर गई हैं तब से अब तक जालंधर कोर्ट में तीन सुनवाइयां हो चुकी हैं। अब चूँकि शो अभी भी चल रहा है तो वह इस केस की सुनवाई में उपस्थित नहीं हो पा रही है। हम अपने दर्शकों को बताना चाहेंगे कि अर्शी खान के नाम ये दूसरा गिरफ़्तारी वारंट है।  दी गयी तारीख १५ जनवरी को सुनवाई में अनुपस्थिति की स्थिति में कोर्ट अर्शी खान को घर से ही अरेस्ट करने का फरमान जारी कर सकती है । अर्शी के वकील फ्लिन रेमेड़ोस ने एक अंग्रेजी अख़बार को ये बताया है की १५ तारीख तक स्टे आर्डर ले लिया गया है लेकिन अगर अर्शी तय तारीख तक एविक्ट नहीं होती हैं या शो का फिनाले किसी कारण से टल जाता है , तो बिग बॉस शो के सेट से ही गिरफ़्तारी की संभावनाएं बढ़ जाएँगी।

 

विवादों से रहा है पुराना नाता

अर्शी खान को बिग बॉस शो में फॉलो करने वाले दर्शक भी अब उनके व्यक्तित्व से भली भांति परिचित हो चुकें हैं। फिर चाहे वह अन्य कंटेस्टेंट्स के बीच झगडे लगाना हो या खुद किसी से उलझ जाना। ऐसा लगता है की अर्शी विवादों से दूर नहीं रहना चाहती। अर्शी ने मात्र पब्लिसिटी के लिए पाकिस्तानी क्रिकेटर शहीद आफरीदी के साथ न सिर्फ अपने संबंधों की बात फैलाई थी  बल्कि पाकिस्तानी राष्ट्रीय ध्वज को अपने शरीर पर चिपका कर जम कर सोशल मीडिया पे नुमाइश की थी।

ये कहना मुश्किल है की अर्शी खान कब सुधरेंगी। लेकिन अगर यही रवैया उन्होंने बनाये रखा, तो उनका भी वही हाल होगा जो स्वामी ओम का हुआ था।

LEAVE A REPLY