Bigg Boss Live Voting में हादसा, गुस्साए फैन्स ने खीचें हिना के बाल

0
329

बिग बॉस 11 के घर में इस हफ्ते नॉमिनेट हुए चारों कंटस्टेंट ने घर से बाहर जाकर लाइव वोटिंग के लिए अपील की। मुंबई के Inorbit mall में शि‍ल्पा शि‍ंदे, हिना खान, लव त्यागी और विकास गुप्ता के सपोर्ट में फैंस का क्रेज देखा गया। वीडियो देखें इस लेख के अंत में। फैंस इन सभी कंटेस्टेंट के सपोर्ट में पोस्टर, होर्डिंग्स और वोट की अपील के लिए मैसेज लिखकर खड़े नजर आ रहे हैं.

वहीं खबर ये है कि मॉल में भीड़ इस कदर बढ़ गई थी कि मॉल की अथॉरिटी के लिए भीड़ को संभाल पाना मुश्किल हो गया.जिस वजह से कुछ समय के लिए वोटिंग प्रक्रिया रोकना पड़ा।

भीड़ का आलम ये था कि लाइव वोट के लिए अपील करने गई हिना खान के बाल गुस्साए फैन्स ने खींच लिए। जिसके बाद हिना को वापस वैनिटी वैन में लाया गया और फिर हिना ने अपने बालों को ठीक किया।

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विंदू दारा सिंह ने एक यूजर के वीडियो को रीट्वीट किया है. वीडियो उसी मॉल का बताया जा रहा है जहां कंटेस्टेंट की किस्मत का फैसला लाइव वोटिंग से होगा। वीडियो में फैन्स देखें जा सकते हैं। बता दें कि बिग बॉस में इस बार अब तक का सबसे बड़ा नॉमिनेशन ट्विस्ट देखने को मिलेगा। ऐसी खबरें हैं कि इस हफ्ते नॉमिनेट हुए चार कंटेस्टेंट को लाइव ऑडियंस वोटिंग के जरिए घर से बाहर किया जाएगा।

हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और लव त्यागी नॉमिनेट हुए हैं. इस हफ्ते वोटिंग लाइन्स बंद हैं. खबरों के मुताबिक, नॉमिनेट हुए चारों कंटेस्टेंट को घर से बाहर मॉल ले जाया जाएगा. मॉल में सभी घरवाले ने लोगों से अपने लिए वोट की अपील की.

वोटिंग भी बड़े मजेदार तरीके से की गई. मॉल में मौजूद लोगों ने बैलेट बॉक्स में अपना वोट डाला. अब यह बॉक्स ही इन चारों घरवालों की किस्मत तय करेगा.

शो को मजेदार बनाने के लिए मेकर्स द्वारा लाया गया यह ट्विस्ट कितना असरदार साबित होगा, यह देखना होगा. लेकिन इस तरीके से हो रही वोटिंग ने फैंस को डरा जरूर दिया है.

बता दें कि फिलहाल पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी घर में सेफ हैं. दोनों ने बतौर कॉमनर घर में एंट्री ली थी और अब ये सेलेब्रिटीज पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं.

इस सीजन के एलिमिनेशन सबसे चौंकाने वाले रहे हैं. ये सभी की सोच से परे रहे हैं. हितेन तेजवानी, अर्शी खान का बेघर होना सभी के लिए शॉकिंग था. शो के इस पड़ाव में शिल्पा, हिना, विकास की मजबूत तिगड़ी के बाद लव त्यागी, पुनीश और आकाश को बड़े गेमचेंजर के तौर पर देखा जा रहा है.

LEAVE A REPLY