TV स्क्रीन्स का तापमान बढ़ेगा जब सनी होस्ट करेंगी Man vs. Wild

0
631

डिस्कवरी चैनल के प्रसिद्ध सरवाइवल शो Man Vs Wild का भारतीय वर्शन लेकर आ रहीं हैं Sunny Leone ।

 Man vs Wild एक लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो रहा है, जिसका श्रेय जाता है, विश्व प्रसिद्ध सरवाइवल एक्सपर्ट बेयर ग्रिलस को।  अपनी आर्मी ट्रेनिंग का इस्तेमाल कर, बेयर ग्रिल्स ने ,सरवाइवल के गुर दर्शकों को सिखाये ,जिसने बच्चों , जवानों और बूढ़ों तक का दिल जीत लिया।

Sunny leone man vs wild

अब इस एडवेंचर शो के कांसेप्ट में सनी लिओनी  कैसा तड़का लगाएंगी ये तो वक्त ही बताएगा।  पर ये बात तो पक्की है की सनी की वजह से शो का T.R.P. शुरुवाती दौर में आसमान ज़रूर छूएगा।  जवां दिलों की धड़कन सनी जब अपनी शोख़ अदाओं के साथ प्राकृतिक बाधाओं से दो दो हाथ करेंगीं तो दर्शकों की भीड़ का टीवी के सामने हुजूम लगना तो लाज़मी है। लेकिन सोचने वाली बात ये है की-

क्या सनी खुद सरवाइवल एक्सपीडिशन्स पे जाएँगी जैसे बेयर ग्रिल्स जाते थे ?

या फिर वह सिर्फ होस्ट करेंगी और कंटेस्टेंट्स एक्सपीडिशन्स पे जाएंगे ?

 ये जानने के लिए हमें इंतज़ार करना होगा 2018 का। जब Discovery Channel लांच करेगा , अपना नया भारतीय चैनल ,जिसका नाम है Discovery Jeet । Sunny Leone जैसी ग्लैमरस अदाकारा और Man. vs. Wild जैसे हिट शो का कांसेप्ट Discovery Jeet को एक सफल लांच के साथ साथ एक बड़ा  ऑडियंस बेस दे सकता है।  बहरहाल ये बात किसी से छुपी नहीं है की फिल्मों में बड़े से बड़े बैनर के साथ काम करके भी, सनी उतनी सफलता नहीं पा सकीं, जितनी  उन्होंने  टीवी के रियलिटी शो करके पायी है। फिर चाहे वह बिग बॉस से उनका भारत में पदार्पण हो या स्प्लिट्स विला की होस्टिंग।

Sunny leone man vs wild

वैसे सनी Man vs Wild जैसे हिट शो का ऑफर पा कर काफी खुश है एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू देते वक़्त उन्होंने कहा है की वह ख़ासा एक्साइटेड हैं इस शो और Discovery JEET का हिस्सा बन के।  इस शो में टीवी के दर्शकों को उनका एडवेंचरस साइड देखने मिलेगा जो शायद उनके ग्लैमरस अवतार में कहीं छुप सा गया था।

सनी ने बेयर ग्रिल्स की तारीफ़ करते हुए ये भी कहा की , जो बेयर ग्रिल्स ने किया है, वो कोई नहीं कर सकता ,पर बतौर सनी वो कोशिश करेंगी एक अलग स्टाइल और एंटरटेनमेंट लेकर आने की।   तो दोस्तों इंतज़ार कीजिये 2018 और ऐसी ही चटपटी और गर्मागर्म ख़बरों के लिए सब्सक्राइब कीजिये हमारा यूट्यूब चैनल सही पकडे हैं।  धन्यवाद्।

LEAVE A REPLY