अक्षय का “पेड मैंन” चैलेंज “सितारों ने ली सेल्फी अपने “पैड्स” के साथ”

0
182

अक्षय कुमार की फिल्म पैड मैन रिलीज़ होने वाली है ९ फेब्रुअरि को और इस बीच फिल्म का प्रमोशन ज़ोरो शोरो से चल रहा है. इस फिल्म के निर्माता हैं र. बाल्की और इस फिल्म की प्रोडूसर हैं ट्विंकल खन्ना. यह फिल्म अक्षय और ट्विंकल की होम प्रोडक्शन “मिसेस फन्नीबोन्स ” में बनी है. इस फ़िल्म की प्रमोशन के लिए अक्षय ने चैलेंज किआ है कई कलाकारों को जैसे की शाहरुख़ खान,आमिर खान , आलिआ भट्ट और आदि के वह एक सेनेटरी पैड के साथ अपनी तस्वीर लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करें.

उन्होंने अपनी को-स्टार सोनम कपूर को भी चैलेंज किआ और आज सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पे अपनी तस्वीर पोस्ट की एक पैड के साथ. अब अक्षय ने ये चैलेंज कई और स्टार्स को दिया है जैसे अर्जुन कपूर, जैकलिन, और स्वरा भास्कर.

अक्षय का कहना है फिल्म के टॉपिक को लेकर के वो इस फिल्म से लोगो की सोच बदलना चाहते हैं. औरतो को मेंस्टुरेशन होना प्राकृतिक बात है.

अक्षय के साथ सोनम और राधिका आप्टे इस मूवी में मुख्या भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म एक आदमी के ऊपर आधारित है जिनका नाम “अरुणाचलम मुरुगनंथम ” है और उन्होंने अपने गाओं की महिलाओ की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए “सेनेटरी पैड” का निर्माण किआ.

अक्षय और सोनम का यह भी कहना है की क्यूंकि औरतो को मेंस्टुरेशन होना एक नेचुरल प्रोसेस है इसलिए हमे इस बारे में हिचकिचाना नहीं चाहिए और इस फिल्म बनाने का मकसद भी यह ही है के आम औरतें जो सेनेटरी नैपकिन से अनजान हैं वो लोग समझें और जानें इस बारे में. ट्विंकल खन्ना की बुक “डा लीजेंड ऑफ़ लक्क्ष्मी प्रसाद ” अरुणाचलम मुरुगनंथम” की लाइफ से प्रभावित है. बॉलीवुड के कई सितारे सोशल मीडिया पर सामने आये इस मुद्दे को लेकर. यह है सितारों की तस्वीरें पैड्स के साथ :-

LEAVE A REPLY